लिंग बडा करने की दवा

By: Tipsdekho

2019-02

एक्टिव मुसली थॉर क्या है ? : What is AktiveMusli Hindi?

एक्टिव मुसली आपके सेक्स संबंधित बीमारियों को दूर करने की एक दवा है ।सेक्स संबंधित बीमारियां बहुत सारी होती है लेकिन कुछ बीमारियों को एक्टिव मुसली रोकता है और खत्म करता है। एक्टिव मुसली एक आयुर्वेदिक दवा है क्योंकि इसमें जितने भी सामग्रियां मिली हुई हैं वह सभी आयुर्वेदिक हैं। आयुर्वेदिक होने के कारण एक्टिव मुसली सेक्स वर्धक दवा के रूप में बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है।

सेक्स संबंधित बीमारियों से बहुत ज्यादा पुरुष बहुत ही ज्यादा परेशान होते हैं और कुछ तो डिप्रेशन में भी चले जाते हैं। उसी डिप्रेशन के कारण कुछ पुरुष गलत दिशा में जा कर गलत दवाओं का इस्तेमाल शुरू कर देते हैं जिसके कारण उनकी समस्या खत्म होने के बजाय और बढ़ जाती है। विशेषज्ञों के मुताबिक किसी भी सेक्स संबंधित दवाओं का इस्तेमाल करने से पहले वैसे डॉक्टर जो सेक्स से संबंधित ज्ञान रखते हैं उनसे सलाह जरूर ले लेनी चाहिए.

Focus………..

1. जल्दी झड़ना
2. सेक्स स्टैमिना बढ़ाना
3. लिंग को टाइट व खड़ा करना।
4. शीघ्रपतन
5. मर्दाना कमज़ोरी
6. सेक्स टाइम 4 से 5 गुना करना।
7.  वीर्य को ज्यादा व गाढ़ा करना। शुक्राणु कम होना।
8. औरत के अंदर सेक्स इच्छा पैदा करना
9 . ल्यूकोरिया यानी औरतों में कमर कटना
10 सेक्स पावर बढ़ाना।
11.  सेक्स का मन न करना

क्या एक्टिव मुसली सच में लिंग के आकार को बढ़ाता है। एक्टिव मुसली में कौन-कौन सी सामग्रीया मिली हुई है, जिसके कारण यह लिंक पर प्रभाव डालता है। एक्टिव मुसली को इस्तेमाल करने का सही तरीका और खुराक। एक्टिव मुसली कितने यौन संबंधित बीमारियों को ठीक कर पाता है। क्या एक्टिव मुसली के कोई दुष्प्रभाव पाए गए हैं।

एक्टिव मुसली में मुख्य सामग्री कौन-कौन मिली हुई है ? : Who has the main ingredients in AktiveMusli Hindi?

1 – शिलाजीत : SHILAJIT : 

शिलाजीत को भारतीय आयुर्वेदिक चिकित्सा पद्धति में सबसे महत्वपूर्ण पदार्थ में से एक माना जाता है। यह यौन संबंधित बीमारियों, लंबी उम्र तथा कई अन्य बीमारियों के लिए हजारों वर्षों से उपयोग किया जा रहा है। शिलाजीत एक गाढ़ा लसेदार पदार्थ है जो हिमालय , गिलगित तथा का काकेसस के पर्वतों में कभी-कभी पाया जाता है । इसका रंग गाढ़ा भूरा होता है । आयुर्वेद में शिलाजीत का उपयोग बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है । एक्टिव मुसली में शिलाजीत मुख्यता: इन यौन संबंधित बीमारियों पर असर करता है।

लिंग के ढीलेपन को दूर करता है : Erectile Dysfunction.

इरेक्टाइल डिस्फंक्शन पुरुषों की एक बड़ी समस्या मानी जाती है। जिसके कारण लगभग 90% पुरुष डिप्रेशन में चले जाते हैं और कई तरह के उपाय, दवाइयों का इस्तेमाल अपने ऊपर शुरू कर देते हैं। जिसके कारण उनकी समस्या खत्म होने के बजाय और बढ़ जाती है। erectile dysfunction treatments

कुछ अनुसंधानो के अनुसार हमारे लिंग के रक्त नलिकाओं में रक्त का प्रवाह कम होने के कारण इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या उत्पन्न होती है। इसके और भी कई कारण देखे गए हैं, जैसे किशोरावस्था में अत्यधिक हस्तमैथुन करना, शारीरिक दुर्बलता होना, मानसिक तनाव होना आदि। टेंटेक्स रॉयल इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या को खत्म करता है और कम करता है।

सीघ्रपत्तन – Early discharge

कुछ पुरुषों में शीघ्रपतन की समस्या होती है और वह इससे ज्यादा परेशान रहते हैं। शीघ्रपतन की समस्या से वे अपने पार्टनर को खुश नहीं कर पाते हैं जिसके कारण कुछ लोग डिप्रेशन में चले जाते हैं। शिलाजीत शीघ्रपतन की समस्या में भी सुधार करता है और उसे ठीक करता है।

प्रतिरोधक क्षमता : Immunity.

शिलाजीत आपके रोग प्रतिरोधक क्षमता को भी बढ़ाता है जिसके कारण आपका शरीर में बीमारियों से लड़ने की शक्ति बढ जाती है । रोग प्रतिरोधक क्षमता हमारे शरीर का एक रक्षा कवच है जो बाहर से आने वाले बैक्टीरिया और वायरस से लड़ता है और हमारे शरीर को बीमारियों से दूर रखता है।

2 – अश्वगंधा : ASHWAGANDHA :

अश्वगंधा एक जड़ी बूटी है इसे ‘भारतीय जिनसेंग’ के नाम से भी जाना जाता है। अश्वगंधा भारत के प्राचीनतम जड़ी-बूटियों में से एक है।अश्वगंधा का मतलब घोड़े जैसा महक होता है। जब अश्वगंधा के जड़ियों को निकाला जाता है तो उसमें से पसीने से तर घोड़े की महक आती है इसी से इसका नाम अश्वगंधा रखा गया है। एक्टिव मुसली में अश्वगंधा मुख्यता: इन यौन संबंधित बीमारियों पर असर करता है।

यौन इच्छा को बढ़ाना : Low Libido

इच्छा शक्ति का कम होना , पुरुषों में एक बहुत ही बड़ी बीमारी मानी जाती है। यह बीमारी जितनी पुरुषों में देखी गई है उतनी ही महिलाएं भी इस बीमारी से ग्रसित है। पुरुषों में यौन इच्छा का कम होना एक नपुंसकता के रुप में भी देखा जाता है इसीलिए पुरुष इस बीमारी से ज्यादा परेशान रहते हैं

मसल्स फाइबर को बनाता है : Construct muscles fiber

एक्टिव मुसली में अश्वगंधा की मात्रा आपके मसल्स फाइबर को बनाता है।

रक्त प्रवाह को सामान्य रखता है : Proper blood circulation

अश्वगंधा की मात्रा आपके शरीर में रक्त प्रवाह को सामान्य रखता है

3 – सफेद मूसली : SAFED MUSALI :

सफेद मूसली बहुत महत्वपूर्ण जड़ी बूटी है जिस में भरपूर मात्रा में एसेंशियल अमीनो एसिड की मात्रा पाई जाती है। जो हमारे शरीर के लिए बहुत ही उपयोगी होता है यह हमारे मसल्स फाइबर के ग्रोथ में मदद करता है ब्लड सरकुलेशन को बनाए रखता है।

एक्टिव मुसली कितने यौन संबंधित बीमारियों को ठीक कर पाता है ? : How many sexual disorder can cure by AktiveMusli Hindi.

1 – सीघ्रपत्तन – Early discharge : 

कुछ पुरुषों में शीघ्रपतन की समस्या होती है और वह इससे ज्यादा परेशान रहते हैं। शीघ्रपतन की समस्या से वे अपने पार्टनर को खुश नहीं कर पाते हैं जिसके कारण कुछ लोग डिप्रेशन में चले जाते हैं। शिलाजीत शीघ्रपतन की समस्या में भी सुधार करता है और उसे ठीक करता है।

2 – लिंग के ढीलेपन को दूर करता है : Erectile Dysfunction

बहुत सारे पुरुषों में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या देखी गई है। इरेक्टाइल डिस्फंक्शन यानी संबंध बनाते समय लिंग का खड़ा ना हो पाना। इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या पुरुषों में बहुत कारणों की वजह से उत्पन्न होती है, जैसे किशोरावस्था में हस्तमैथुन की आदत जो लोग किशोरावस्था में ज्यादा हस्तमैथुन करते हैं उन्हें आगे चलकर इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या का सामना करना पड़ता है। इसके और भी बहुत कारण होते हैं जैसे टेंशन होना, शारीरिक कमजोरी होना इत्यादि। शिलाजीत इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या को सुधारना है तथा उसे खत्म करने में मदद करता है।

3 – यौन इच्छा को बढ़ाना : Low Libido : 

इच्छाशक्ति का कम होना पुरुषों में एक बहुत ही बड़ी बीमारी मानी जाती है। यह बीमारी जितनी पुरुषों में देखी गई है उतनी ही महिलाएं भी इस बीमारी से ग्रसित होती हैं। पुरुषों में यौन इच्छा का कम होना एक नपुंसकता के रूप में देखा जाता है इसलिए पुरुष इससे ज्यादा परेशान रहते हैं।

4 – लिंग के साइज को बढ़ाना : increase the size of penis.

किसी भी मनुष्य में यौन उत्तेजना उसके टेस्टोस्टेरोन के संख्या पर ही निर्भर करता है। हैमर ऑफ़ थॉर/AktiveMusli आपके टेस्टोस्टेरोन की संख्या बढ़ाता है जिसके कारण आप में यौन उत्तेजना पैदा होती है।

एक्टिव मुसली /AktiveMusli आपके लिंग के आकार को भी कुछ हद तक बढ़ाता है।एक्टिव मुसली के कारण नाइट्रिक ऑक्साइड का उत्पादन और वितरण आपके लिंग में बढ़ जाता है। नाइट्रिक ऑक्साइड लिंग के रक्त संचार में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है । नाइट्रिक ऑक्साइड के बढ़े हुए उत्पादन और वितरण के कारण लिंग में रक्त संचार अतिरिक्त बढ़ जाता है और रक्त जमने की संख्या में कमी होती है। जिसके कारण रक्त नलिकाएं फैल जाती हैं और आपका लिंग बड़ा दिखता है।

खुराक एक्टिव मुसली के : Doses of AktiveMusli Hindi.

AktiveMusli /एक्टिव मुसली 3 तरह के प्रारूप में बाजार में उपलब्ध है।

एक्टिव मुसली कैप्सूल : AktiveMusli capsule .

AktiveMusli / एक्टिव मुसली : AktiveMusli powder

एक्टिव मुसली जेल : AktiveMusli gel

यह उत्पाद केवल व्यस्को के लिए है। नीचे जो खुराक दी गई है वह केवल व्यस्को के उपयोग के लिए है।

AktiveMusli capsule / एक्टिव मुसली कैप्सूल

एक्टिव मुसली कैप्सूल 1 कैप्सूल सुबह और एक कैप्सूल शाम में (one capsule twice a day)

AktiveMusli powder /एक्टिव मुसली पाउडर

एक्टिव मुसली के पाउडर का इस्तेमाल आप

सोने के 1 घंटे पहले या संबंध बनाने के 1 घंटे पहले करें। दिन में एक बार

एक्टिव मुसली पाउडर दो चम्मच सोने के 1 घंटे पहले दूध में या पानी में करें।

AktiveMusli gel / एक्टिव मुसली जेल

इसका उपयोग आप अपने लिंग पर 2 से 3 मिनटों तक मसाज के रूप में करें।

एक्टिव मुसली क्रीम का इस्तेमाल अप सोने से 1 घंटे पहले या संबंध बनाने के 1 घंटे पहले करें।

AktiveMusli एक आयुर्वेदिक दवा है। इसलिए इसकी काम करने की क्षमता बहुत धीरे-धीरे होती है।

कोई भी आयुर्वेदिक दवा कि काम करने की क्षमता धीरे होती है लेकिन वह काम जरूर करता है।इसलिए जब भी आप आयुर्वेदिक दवाओं का इस्तेमाल करें यह सोचकर करें कि उसका उपयोग कुछ लंबे समय के लिए करना होगा। बहुत सारे लोग आयुर्वेदिक दवाओ का इस्तमा तो करते हैं लेकिन कुछ दिनों के बाद वह सोचने लगते हैं कि अभी तक कुछ फायदा क्यों नहीं हुआ है और कुछ दिन इस्तमाल करने के बाद वह उन दवाओं को खाना बंद कर देते हैं। वह सही नहीं होता आप जब भी आयुर्वेदिक दवाओं का इस्तेमाल करें पूरी खुराक के साथ करें ताकि उन आयुर्वेदिक दवाओं से आपकी बीमारियां पूरी तरह से खत्म हो सके।

एक्टिव मुसली के दुष्प्रभाव : AktiveMusli Side effects Hindi.

एक्टिव मुसली एक आयुर्वेदिक दवा है इसलिए इसका कोई भी साइड इफेक्ट देखा नहीं गया है।लेकिन फिर भी आपको किसी भी तरह का दुष्प्रभाव नजर आए तो तुरंत आप अपने नजदीक डॉक्टर से सलाह लें।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल ।

Q – क्या एक्टिव मुसली सच में लिंग के साइज को बढ़ा देता है?

एक्टिव मुसली आपके लिंग के रक्त नलिका ओं में रक्त का प्रभाव बढ़ा देता है और ऐसा नाइट्रिक ऑक्साइड के उत्पादन बढ़ने के कारण होता है इसलिए आपके लिंग के आकार में बढ़ोतरी होती है।

Q – क्या एक्टिव मुसली खाने से इसकी लत लग सकती है?

कुछ लोगों को इस दवा से कोई सुधार नहीं दिखता इसलिए वह इस दवा को खाना बंद कर देते हैं इसलिए इसकी लत नहीं लग सकती है।

Q – एक्टिव मुसली के साथ कोई और भी मेडिसिन इस्तेमाल किया जा सकता है?

इसके लिए आप अपने किसी डॉक्टर से सलाह लें।

Q – एक्टिव मुसली का शराब के साथ कोई दुष्प्रभाव देखा गया है?

इसका अभी तक कोई प्रमाण नहीं मिला है।

Shear this
View all

Most Popular Video

Most Popular Articles