लिंग को लम्बा मोटा करने के 6 आसान उपाय ling ko lamba mota karne ka upay

By: Tipsdekho

2019-01

लिंग को लम्बा मोटा करने के 6 आसान उपाय

लिंग पेनिस के आकार का छोटा होना, शारीरिक सम्‍बंधों की मधुरता को कम कर देता है और पुरूषों को इससे आत्‍मग्‍लानि भी होती है। रिलेशनशिप में प्रेम होना बहुत ज़रूरी होता है और किसी भी कारण से ये चरमसुख तक ना पहुंचे तो रिश्ते की मज़बूती पर असर पड़ने लगता है। ऐसी समस्या होने पर कई लोग डॉक्टर का भी सहारा लेते हैं। मगर उससे पहले आप आकार बढ़ाने के लिए खुद से एक कोशिश कर सकते हैं। वे कई बार हाथों से ही लिंग पेनिस का साइज बढ़ाने के लिए एक्‍सरसाइज करते हैं। स्‍ट्रांग इरेक्‍शन के लिए आप हेल्‍दी डाइट ले सकते हैं लेकिन इस समस्‍या से निजात मिलना, आपकी मेहनत और एक्‍सरसाइज करने के सही तरीके पर ही निर्भर करता है।
शीघ्रपतन के इलाज के लिए प्राकृतिक तरीके इस आर्टिकल में आपको 6 ऐसी एक्‍सरसाइज के बारे में बताया जा रहा है जो आपके लिंग के आकार को बढ़ा देगा और आपकी सेक्‍स लाइफ हेल्‍दी हो जाएगी।

ये 6 एक्‍सरसाइज निम्‍न प्रकार हैं:

1. अपने जेस्‍चर्स से करें: अपने हाथ से ओके साइन बनाएं और उसे पर पेनिस को रखें। इससे लिंग को सही तरीके से सपोर्ट मिलेगा और उसका आकार स्‍वत: बढ़ेगा। इसे कम से कम 7 मिनट तक करना चाहिए।

2. अंगूठे से एक्‍सरसाइज: अपने अंगूठे को पेनिस के निचले हिस्‍से में रखें और बाकी की उंगलियों को ऊपर से नीचे लाएं। ऐसा 10 सेकेंड तक करें, इससे लिंग टाइट हो जाएगा। ऐसा आप बेडरूम में जाने से पहले कर लें।

3. स्‍ट्राॅकिंग तरीका: लिंग के लिए स्‍ट्रॉकिंग तरीका काफी कारगर होता है। इससे बॉडी में ब्‍लड़ सर्कुलेशन के साथ-साथ लिंग में भी अच्‍छी तरह ब्‍लड़ सर्कुलेट होता है।

4. गर्म तौलिया: गर्म तौलिया लें और इसमें लिंग को लपेट लें। इससे लिंग को गर्माहट मिलेगी और उसका साइज बढ़ेगा।

5. इरेक्‍शन में: इरेक्‍शन के दौरान लिंग का साइज काफी मायने रखता है। इसके लिए आप इसे साइड से स्‍ट्रेच करें। ऐसा लगतार 10 सेकेंड तक करते रहें। ling lamba mota karne ki tablet name

6. परफेक्‍ट स्‍ट्रेच: अपने लिंग को पकड़ें और इसे इसे हल्‍के से नीचे ले जाएं। 10 से 15 मिनट तक ऐसा कई बार करें। यह सबसे अच्‍छी लिंग एक्‍सरसाइज होती है। ling ko mota aur lamba karne ka gharelu upay

Shear this
View all

Most Popular Video

Most Popular Articles