Ling land mota karne ki patanjali dawa लिंग लंबा मोटा बड़ा करने की दवा

By: Tipsdekho

2020-02
लिंग-कैसे-बढ़ाये-5-से-7-इंच-तक-How-to-Increase-Penis-Size-Penis-Enlargement-Pills

Ling land mota karne ki patanjali dawa लिंग लंबा मोटा बड़ा करने की दवा

लिंग मोटा लंबा करने वाली प्राकृतिक दवाएं जिनसेंग (Ginseng)

कोरियाई रेड जिनसेंग में ginsenosides नामक पदार्थ पाया जाता है जो सेंट्रल नर्वस सिस्टम को ठीक करता है और लिंग में रक्त संचार को बढ़ाने में मदद करता है। चूंकि इसका कोई साइंटिफिक एविडेंस तो नहीं है कि जिनसेंग के सेवन से कैसे लिंग बढ़ता है, लेकिन कई साइंटिफिक रिसर्च से यह साबित हुआ कि लगातार एक हफ्ते तक जिनसेंग की टेबलेट्स का सेवन करने से लिंग में कसावट आती है और वह पूरी तरह से खड़ा होने लगता है।

  • अपने लिंग में तनाव लाने के लिए रोज एक 500 mg जिनसेंग टेबलेट का सेवन करें। Dr. Manish Call 8OO6159957 
    ध्यान रखें -यह टेबलेट्स ‘कोरियाई जिनसेंग रूट’ से बनी होना चाहिए और किसी अच्छी प्रतिष्ठित कंपनी द्वारा बनाई गई होना चाहिए। साथ ही, रोज एक से अधिक टेबलेट का सेवन न करें। चूंकि जिनसेंग कई अन्य मेडिसिन्स के साथ रिएक्शन कर सकती है और कुछ कैंसर, दिल की बीमारी, इनसोम्निया आदि के मरीजों पर नेगेटिव प्रभाव डाल सकती है, इसलिए इसका नियमित सेवन करने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह लें।
    गिंको बिलोबा (Ginkgo Biloba)
गिंको बिलोबा औषधि लिंग में ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ाती है और इसे पूरा खड़ा करने में मदद करती है। यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफ़ोर्निया में हुई एक स्टडी के अनुसार कामोत्तेजना में कमी और नपुंसकता से पीड़ित पुरुषों के लिए गिंको बिलोबा सबसे कारगर दवा होती है। साथ ही, इसके शरीर पर कोई अन्य साइड इफेक्ट्स भी नहीं होते।
  • गिंको बिलोबा को आप चाय में डालकर ले सकते हैं या इसके कैप्सूल सप्लीमेंट भी ले सकते हैं। किसी भी मेडिकल या फूड स्टोर पर यह आसानी से उपलब्ध होती है।

नोट – यदि आप किसी रक्त को पतला करने वाली या ब्लड प्रेशर की मेडिसिन्स लेते हैं तो गिंको बिलोबा का सेवन न करें। या फिर, इसका सेवन करने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह लें।
Call Dr. Manish 8OO6159957

Delight Ultra Capsule   एक एमिनो एसिड होती है जो लिंग में ब्लड फ्लो को बढ़ाती है और सेक्स के समय उसे लम्बे समय तक खड़ा रखने में मदद करती है। इजराइल में हुई एक स्टडी के अनुसार L-arginine के सप्लीमेंट्स को लगातार 6 हफ़्तों तक लेने वाले पुरुषों में सेक्स करने की क्षमता काफी बढ़ जाती है। यह किसी भी फूड स्टोर या मेडिकल स्टोर पर आसानी से उपलब्ध होता है। इसको रोज दिन में तीन बार 1-1 ग्राम की मात्रा में लेना चाहिए।

नोट – यदि आप अपने सीने के दर्द को ठीक करने के लिए नाइट्रोग्लिसरीन मेडिसिन ले रहे हैं तो L-arginine का सेवन न करें, क्योंकि यह ब्लड प्रेशर को कम कर देती है। इस मेडिसिन को लेने की सही जानकारी के लिए अपने डॉक्टर से सलाह लें।

Thnaks

Shear this
View all

Most Popular Video

Most Popular Articles